Saturday 11 November 2017

आपूर्ति मांग सूचक सूचक विदेशी मुद्रा


मेटाट्रेडर के लिए आयताकार रीडर की आपूर्ति और मांग आयत के स्तर का विस्तारक सूचक 4 प्रिय साथी व्यापारियों, मुझे आपको संवाद करने का आनंद मिलता है कि मेटाट्रेडर 4 के लिए आयताकार रीडर की आपूर्ति और मांग आयत भरने वाले सूचक का संस्करण 12 अभी जारी किया गया है। यह नवीनतम मेटाट्रेडर 4 का निर्माण 600 और उच्चतर बनाता है, आपको इसे सही फ़ोल्डर में कॉपी करने की आवश्यकता है (फ़ोल्डर संरचना बदल दी गई है, इसे कॉपी करने के लिए MQL4Indicators)। कुछ नई विशेषताएं हैं: यह मासिक, साप्ताहिक और दैनिक टाइमफ्रेम के लिए वक्र की एक 50 लाइन दिखाएगी, आप इसे चुनना चाहते हैं, जिसे आप प्रदर्शित करना चाहते हैं यह वक्र प्रतिशत के बगल में ऊपरी दाएं कोने पर उच्च समय सीमा के ताजगी दिखाता है यह जोखिम की गणना करता है कि प्रत्येक सप्लाई और मांग ज़ोन पर प्रतिशत जोखिम पैरामीटर, फैल, पैडिंग पीप और लेटीगोली रूम पीिप्स पर आधारित है। ऐसा करने से, आप अपनी आपूर्ति और मांग सीमा के आदेशों को तेज़ करने में सक्षम होंगे क्योंकि बहुत सारे लिक्विड रूम और पैडिंग के साथ मिलकर आपके लिए प्रत्येक आपूर्ति और मांग स्तर पर स्वचालित रूप से किया जाएगा नया सूचक केवल अब के लिए subscibers के लिए उपलब्ध है सेट और भूलें आपूर्ति और मांग व्यापार समुदाय इस वीडियो में अधिक विस्तार से पता चलता है कि मेटाट्रेडर 4 के लिए आयताकार रीडर की आपूर्ति और मांग आयत बढ़ाने के संकेतक के संस्करण 12 में नई सुविधाओं को जोड़ा गया है: यदि आप आपूर्ति और मांग के लिए आयताकार रीडर एक्स्टेंडर सूचक को डाउनलोड करना चाहते हैं यह यहां से: RectangleReader आप सभी पूर्णकालिक व्यापारी, विशेषज्ञ तकनीकी विश्लेषक और सेट के संस्थापक और आपूर्ति और मांग को ऑनलाइन व्यापार समुदाय भूल जाओ। ट्रैवलर, फोटोग्राफर और साहसी। सुप्रीम: आपूर्ति और मांग MT4 संकेतक यह पोस्ट 2011 से है, लेकिन उच्च मांग के कारण आज ही पोस्ट किया है। आपूर्ति और मांग क्षेत्र मूल्य क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व करते हैं, जहां मुद्रा जोड़े ने अपनी अग्रिम रोक दी है या अतीत में गिरावट ये उत्क्रमण बिंदु महत्वपूर्ण हैं क्योंकि ये ज़ोन भविष्य में मुद्रा जोड़ी को फिर से प्रभावित कर सकते हैं। यदि आप समझते हैं कि जोड़ी संघर्ष कर रही है, तो आप अपने व्यापार योजना को तदनुसार समायोजित कर सकते हैं। आपूर्ति और मांग संकेतक संभावित आपूर्ति और मांग क्षेत्रों को दर्शाता है। आपूर्ति और मांग संकेतक के साथ व्यापार करने के लिए: सिग्नल खरीदें: जब जोड़ी मांग ज़ोन (नीला चिह्नित क्षेत्र) को छूती है सिग्नल बेचें: जब जोड़ी आपूर्ति क्षेत्र को छूती है (लाल निशान वाले क्षेत्र) आंद्रे थॉमस कहते हैं कि हाय मेटाट्रेडर में मैं सूचक डालता हूं और दिखता है बहुत अच्छा है, लेकिन हमारे पहले उदाहरण यूरोयूएसडी में कुछ सवाल है कि हम 1.4973 और 1.4243 की आपूर्ति की आपूर्ति 1.41 9 673 और 14824 डिमांड 141326 और 135210 के बीच है, दर के लिए सीमा छोटी और छोटी हो जाती है, जब आप सभी पूरक स्तरों को तोड़ने के लिए करते हैं। सामान्य जब आप रेटलेट ज़ोन टच को रेट करते हैं तो आप थोड़े समय लेते हैं। और जब आप दोबारा स्पर्श करते हैं, तो सप्पल ज़ोन अयस्क से शुरूआत में एक बार आप स्तर का उपयोग करते हैं। Grz. Andre मैं सफलता के बारे में टिप्पणी जानना चाहूंगा जिन्होंने इस संकेतक का इस्तेमाल किया था मुझे आपका स्काइप बताओ हैलो आंद्रे थॉमस मुझे आश्चर्य है कि अगर आप इस सूचक को अपने एमटी -4 पर डालने में मेरी सहायता कर सकते हैं। मुझे यह नहीं मिला। Danilo Telic जूनियर हाय डेव, अपने ठीक आशा है, सिर्फ पूछना अगर आप इस संकेतक के लिए mql संस्करण है, मेरी एमटी 4 मंच अद्यतन और यह केवल mql संकेतक का उपयोग करता है धन्यवाद डैनिलो टेलीकॉम आपको सूचक पाने के लिए. आरआर फ़ाइल निकालने की जरूरत है और फिर उसे अपने एमटी 4 प्लेटफार्म पर अपलोड करें। ओलाट्यो पॉपुला का कहना है कि यह बहुत अच्छा समर्थन प्रतिरोध संकेतक है। यह अद्भुत है इस ज्ञान के लिए भगवान का शुक्र है भगवान आपको आशीर्वाद दे और आपकी समझ को और अधिक बढ़ाएं। मेरे और आपके प्रियजनों के लिए मेरा संबंध है मलिक अल असमी का कहना है कि मैं अपने एमटी 4 पर सूचक को डाउनलोड कर रहा हूं लेकिन यह मेरे चार्ट पर प्रदर्शित नहीं हो रहा है, क्या आप सलाह दे सकते हैं ताले ज़ुलकर्णाइन कहते हैं

No comments:

Post a Comment